पहचान तो आप जाएंगे ! क्योंकि ये ‘दादाजी’ रिश्ते में सबके बाप लगते हैं

gulabo

मुंबई।  जिस 76 साल की उम्र में कई सारे लोग घर बैठ कर नाती-पोतों संग खेलते हैं अमिताभ बच्चन उस उम्र के आने दिन कुछ न कुछ ऐसा कर दे रहे हैं कि दुनिया दंग है। बिग बी ने अपने नए लुक से फिर सभी को हैरान कर दिया है , जो उनकी आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो का है।  

शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही  फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग हाल ही लखनऊ में शुरू हुई है और आज ही इस फिल्म से उनका यह नया लुक सामने आया है। शूटिंग लखनऊ के कैसरबाग स्थित मोहम्दाबाद हाउस में चल रही है।

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन को देख कर एक बार में तो कोई यकीन ही नहीं करेगा। इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी हैं।  जूही चतुर्वेदी की लिखी ये कहानी एक कॉमेडी फिल्म है , जिसमें अमिताभ बच्चन एक बूढ़े नवाब का किरदार निभा रहे हैं और उनके घर में किरायेदार हैं आयुष्मान। 

अमिताभ का ये लुक इंटरनेशनल टीम की मदद से तैयार किया गया है। बच्चन ने आर बाल्की के पा में भी ऐसा ही एक बड़ा लुक लेकर सबको चौका दिया था। फिल्म गुलाबो सिताबो 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में कहा था कि ”मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और बेचैन भी हूंl उनके साथ काम करने की बात सोचते ही मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैंl मुझे इस बात कि समझ ही नहीं आ रही कि जब मैं पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ एक फ्रेम में आउंगा तब मैं कैसा महसूस करूंगाl 

शूजित सरकार का तो बच्चन से पुराना साथ रहा है लेकिन ‘गुलाबो सिताबो’ के जरिए अमिताभ और आयुष्मान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे। आयुष्मान की जल्द ही ‘आर्टिकल 15’ आने वाली है और उनकी फिल्म बाला को लेकर भी उत्सुकता है।