Amitabh Bachchan करना चाहते हैं वर्ष 2020 को डिलीट कर रीइंस्टाल

Amitabh Bachchan

मुंबई | Amitabh Bachchan बॉलीवुड में हमारे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। मेगास्टार अक्सर अपने चुटीले उद्धरणों, कविताओं, अच्छे विचारों और अपने फोटोज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते देखे जाते हैं।

बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करअपने प्रशंसकों के साथ एक विचित्र विचार शेयर किया।

मोनोक्रोम फोटो में, अमिताभ अपने कंप्यूटर के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।खुद की तस्वीर के साथ, बिग बी ने लिखा, “क्या हम 2020 साल को हटा सकते हैं और फिर इसे नए सिरे से स्थापित कर सकते हैं? यह संस्करण वायरस के साथ है!”

इस बीच, वर्क फ्रंट पर,अमिताभ बच्चन खुद के लिये बहुत ही दिलचस्प फिल्में लाइन अप की है, जिसमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी शामिल है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसमें डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में शाहरुख खान का एक विशेष कैमियो भी है। हालांकि, उनके चरित्र के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

इसके अलावा Amitabh Bachchan मराठी निर्देशक नागराज मंजुले जो की अपनी फिल्म सैराट के लिए जाने जाते हैं ,की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म झुंड में भी नजर आएंगे। फिल्म के टीज़र और पोस्टर ने पहले ही अपने प्रशंसकों को काफी उत्सुक कर दिया है |

अमिताभ पहली बार गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।