Coronavirus crisis : अमिताभ बच्चन ने कविता के माध्यम से की इंसानियत ना खोने की अपील

Coronavirus Crisis

मुंबई |अमिताभ बच्चन वर्तमान में Coronavirus Crisis के दौरान अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं | मेगास्टार अपने दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने के लिए पोस्ट साझा करते रहे हैं।

अब हाल ही में बिग बी ने लोगों से एक कविता के माध्यम से लोगों से इन मुश्किल हालातों में इंसानियत न खोने की अपील की है |अपने instagram अकाउंट पर इस कविता का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “एक कदम इंसानियत की और “

View this post on Instagram

A small step towards Humanity

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इस बीच, अभिनेता COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए कई सरकारी परियोजनाओं से जुड़े रहे हैं।

इस बीच, Coronavirus Crisis के पहले वर्क फ्रंट पर,अमिताभ बच्चन खुद के लिये बहुत ही दिलचस्प फिल्में लाइन अप की है, जिसमें अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी शामिल है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। इसमें डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में शाहरुख खान का एक विशेष कैमियो भी है। हालांकि, उनके चरित्र के बारे में अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

इसके अलावा Amitabh Bachchan मराठी निर्देशक नागराज मंजुले जो की अपनी फिल्म सैराट के लिए जाने जाते हैं ,की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म झुंड में भी नजर आएंगे। फिल्म के टीज़र और पोस्टर ने पहले ही अपने प्रशंसकों को काफी उत्सुक कर दिया है |

अमिताभ पहली बार गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।