कोरोना दौरान अमृता राव – अनमोल ने किया फैन की बेटी का लाइव नामकरण

amrita anmol

मुंबई।  कोरोना जैसी संक्रामक बीमारी के कारण दुनिया भर में क्वारंटाइन और भारत २१  दिनों के लॉकडाउन का सामना कर रहां हैं। इस समय, खुदको और दुसरो का दिल बहलाने के लिए  नागरिक कुछ नए रचनात्मक कार्य कर रहे हैं, नई चीजों की खोज कर रहे हैं। 

यही एक प्रख्यात जोड़ी है जिसे “मीडिया शर्मीली” कहा जाता है उन्होंने एक अनूठा काम किया है।  उनका नाम है अमृता राव और आरजे अनमोल। पहली बार अमृता और अनमोल ने एक साथ लाइव चैट की और उनके प्रशंसकों ने इस अवसर का पूरा फायदा उठाया। इस कठिन समय के दौरान, इस लाईव्ह में दोनों ने रेट्रो गाने गाए और एक दुस्तरे के खाना पकाने और घर के काम को करने पर  कई चुटकुले कर  सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश की।

उन्होंने इस लाइव वीडियो चैट में, एक फॅन ने उनके घर नन्ही ख़ुशी आने की खबर साझा की।  जयपुर के टाइगर बारोट नामक  प्रशंसक के परिवार में तालाबंदी के दौरान लड़की के जन्म हुआ। चूंकि परिवार मेंसे किसी को भी नामकरण समारोह में आमंत्रित नहीं किया जा सकता , टाइगर ने अमृता को  ‘द’ अक्षर से अपनी नवजात बेटी का नाम देने का अनुरोध किया।

अमृता और अनमोल इस घटना से अभिभूत थे, और अपने प्रशंसक के प्यार और स्नेह को सम्मान देते हुए, अमृता ने नवजात बेटी का नाम ‘देविका’ सुझाया।  इस दौरान अमृता ने बताया, “यह उनका पसंदीदा नाम है। उसके शरीरपर
रोंगटे आ रहे  थे जब उन्होंने  टाइगर और उनके परिवार के लिए इतना बड़ा निर्णय लेना था।”

अमृता के प्रस्ताव से उत्साहित प्रशंसक ने कहा, “राशि से कोई लेना-देना नहीं है, अभी इसका  नाम ‘देविका’ ही होगा।”

वास्तव में, अपने निजी जीवन को काफी हद तक निजी रखनेवाले इस दंपति का पहला लाइव बहुत खास साबित हुआ।