रजनीकांत-अक्षय कुमार की इस हीरोइन का सबसे ताज़ा फोटोशूट, पूरी खबर पढ़िये

amy jackson

मुंबई।  ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री और रजनीकांत और अक्षय कुमार की हीरोइन एमी जैक्सन जल्द ही माँ बनने वाली हैं  वो पिछले कुछ महीने से अपने बेबी बंप को सार्वजानिक कर रही हैं और हाल ही में अपने होने वाले बच्चे के साथ ताज़ा तस्वीर शेयर की है।  
 एमी ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन उनकी George Panayiotou  के साथ मंगनी हो चुकी है। इन दिनों वो अपने मंगेतर  साथ साइप्रस में छुट्टियां मना रही हैं।  कुछ समय पहले उनका यूरोप रोड ट्रिप का सपना पूरा होगा था वो भी जब वो छह महीने की गर्भवती थीं।   एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान इसी साल 31 मार्च को किया था।  

एमी ने प्रतीक बब्बर के साथ 2012 की फ़िल्म ‘एक दीवाना था’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट ‘फ्रीकी अली’ में नज़र आईं।

View this post on Instagram

… coming soon ?

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

View this post on Instagram

⚠️ Bump spam has begun ⚠️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

उन्होंने अक्षय कुमार की ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में भी काम किया।  साल 2009 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का टाइटल जीता था। तमिल फ़िल्म मद्रासपट्टिनम में उन्हें ऑनलाइन एप्रोच कर कास्ट किया गया था ।एमी के मंगेतर जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से हैं। वो ब्रिटिश प्रॉपर्टी टाइकून एंड्रियाज़ पनइओतू के बेटे हैं, जिनके कई लग्ज़री होटल हैं।

View this post on Instagram

days like this ✨

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

  एमी और जॉर्ज 2015 से रिलेशनशिप में हैं और पिछले साल ही इस रिश्ते को सार्वजनिक किया । जॉर्ज को कुछ साल पहले पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में 6 महीने की जेल हुई थी ।