Angad Bedi हुए सेट पर घायल , घुटने की तकलीफ से हुए परेशान

Angad Bedi

मुंबई | किसिस एक्टर का अपने काम को किरदार को इतना महत्त्व देना कि वह खुद की जान भी खतरे में डाल दे ऐसा कम ही होता है मगर अभिनेता Angad Bedi ने हाल ही में एएलटी बालाजी के मुमभाई की शूटिंग करते हुए ऐसा ही कुछ किया |

अंगद बेदी अपने इस किरदार से इतना ज्यादा प्रभावित थे कि 2020 की शुरुआत में ही वे सब कुछ दांव पर लगाने को तैयार थे |

इस शो में अंगद भास्कर शेट्टी नामक कॉप का किरदार निभा रहे हैं। शुक्रवार को अभिनेता साउथ बॉम्बे के माझगांव डॉक्स में शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए एक्टर ने अपने घुटने को चोट पहुँचा ली ।

यह एक पीछा करने वाला दृश्य था जिसमें उन्हें छलांग लगानी थी। इस सीन को करते हुए उनसे एक्शन स्टेप समझने में गलती हुई औऱ वे अपने घुटने पर गलत तरीके से दबाव डालते हुए नीचे गिर गए|

उनके गिरने के बाद प्रोडक्शन टीम ने सेट पर ही डाक्टर को बुलाया और शूटिंग कुछ समय के लिये रोक दी गयी | इस घटना के बाद प्रोडक्शन टीम को सेट पर ही डॉक्टर को बुलाना पड़ा औऱ इस कारण इस सीन को कुछ क्षण के लिए रोकना पड़ा। उन्हें घुटने में काफी सूजन थी इसलिए उन्हें आइस पैक दिया गया।

हालांकि बाद मे शूटिंग शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए अंगद ने शूटिंग करने का फैसला किया।अंगद जानते थे कि डॉक पर शूटिंग की अनुमति कुछ दिनों के लिए ही दी जाती है और एक दिन का शेड्यूल खराब होने पर काफी नुक्सान उठाना पड़ सकता है | उन्होंने अपने पूरे सामर्थ्य के साथ शूट किया और अगले ही प्रयास में परफेक्ट शॉट दिया।

Angad Bedi ने इस बारे में बात करते हुए कहा ” मैं अच्छी तरह से आराम कर रहा हूं और मुझे चिकित्सकीय मदद की जरूरत है। मैं खेल पृष्ठभूमि से रहा हूँ और इस कारण मुझे पता है कि इस स्थिति से कैसे बाहर निकलना है औऱ कैसे मौके पर ही चोटों को अस्थायी रूप से ठीक करना है। मैं जानता था कि यह सीन और इस लोकेशन पर शूटिंग करना कितना महत्वपूर्ण था, इसलिए मैंने उसी दिन शूट को खत्म करने का फैसला किया।”