ऐसा होगा ‘कारगिल गर्ल’ में अंगद बेदी का लुक

angad bedi

मुंबई अभिनेता अंगद बेदी को बालाजी प्रोडक्शन की आगामी वेब सीरीज द वर्डिक्ट द्वारा देश के सबसे सम्मानित रक्षा वकीलों कार्ल जमशेदजी खंडालावाला में देखा जा सकता है। अंगद पहली बार पर्दे पर वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इसके तुरंत बाद, अंगद धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म द कारगिल गर्ल में एक आर्मी ऑफिसर का रोल करेंगे जो उनके दिल के करीब है। अंगद ने जाह्नवी कपूर  को भाई का किरदार निभाया, जो 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला IAF अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाएंगी।

दोनों कलाकार भाई-बहन और रक्षा सेवाओं में नजर आएंगे।अंगद को एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाने के लिए अंतरराष्ट्रीय रनिंग कोच से मुंबई में ट्रेनिंग ली है । कारगिल युद्ध के दौरान सेना के एक अधिकारी के रोल में अंगद को उच्च इलाकों और पहाड़ियों पर दौड़ने की आवश्यकता होती है, इसलिए वह खुद को पूरी तरह से दृश्यों की तैयारी कर रहे हैं।

चूंकि वह शारीरिक रूप से एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा है, इसलिए वह उनमें से एक जैसा दिखता है। अंगद ने टोन्ड डाउन बॉडी के साथ दुबले दिखने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और यहां तक ​​कि सेना के अधिकारियों की पसंद के समान बाल कटवाये हैं ।

अंगद और जाह्नवी दोनों जल्द ही लखनऊ के बाद जॉर्जिया में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म कारगिल गर्ल की बायोपिक के लिए अंगद का फर्स्ट लुक उस हेयरकट और लीन फिट बॉडी के बाद कुछ गंभीर फिटनेस का गोल दिया गया है।