Angrezi Medium Trailer : अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक शक्तिशाली कहानी

Angrezi Medium

मुंबई | इरफान खान द्वारा फर्स्ट लुक पोस्टर और दिल को छू लेने वाले वीडियो से सभी को उत्साहित करने के बाद, Angrezi Medium के निर्माताओं ने आज सीक्वल के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को रिलीज़ किया है और यह अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक है|

ट्रेलर में इरफान खान और राधिका मदान को पिता और बेटी के रूप में दिखाया गया है और फिल्म में दोनों के बीच के बंधन को दिल खोलकर दिखाया गया है। जहां इरफान खान हमेशा की तरह असाधारण हैं, वहीं राधिका मदान अपनी नई प्रतिभा के साथ अलग ही दिखाई दे रही हैं।

इन दोनों के अलावा,करीना कपूर खान हैं जो हमें अपने मजबूत चरित्र के साथ प्रभावित करती हैं। पहली बार इरफान और करीना को एक साथ देखना काफी मनोरंजक है।

फिल्म की कहानी सरल-साधारण मगर शक्तिशाली है। एक पिता और बेटी की कहानी अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक है| ट्रेलर शिक्षित होने का सपना देखने वाले व्यक्तियों के लिये सन्देश है |

फिल्म Angrezi Medium के फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए, इरफान ने प्रशंसकों और मीडिया के साथ एक भावनात्मक संदेश साझा किया, अपनी आगामी फिल्म को बढ़ावा देने में असमर्थता व्यक्त करते हुए, जल्द ही वापस आने की उम्मीद भी व्यक्त की। इमोशनल वोइस मैसेज के अलावा, वीडियो में फिल्म के दृश्य और फ़ोटो भी है।