Nach Baliye 9: अनीता हसनंदानी ने दोबारा कर ली शादी

anita hassanandani

मुंबई। स्टार प्लस का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में स्टार-स्टडेड कपल द्वारा ‘ब्लॉकबस्टर’ परफॉर्मेंस के साथ सप्ताह-दर-सप्ताह दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

इस सप्ताह के अंत में, दर्शक भारतीय टेलीविजन पर अब तक के सबसे रोमांटिक और स्वप्निल प्रपोस में से एक को देख सकते हैं। टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने दोबारा शादी की है।

टेलीविजन की सबसे प्यारी जोड़ी, अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने हम सभी के लिए सच्चे प्यार के अर्थ को फिर से परिभाषित किया है। दोनों ने एक-दूसरे को जानने के 10 साल पूरे किए और रोहित ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर एक बार फिर से अनीता से शादी करने का फैसला किया।

anita hassanandani 2

उन्होंने अनीता को मंच पर आश्चर्यचकित करने के लिए गुब्बारे और फूलों के साथ एक रोमांटिक और काल्पनिक सेट-अप की योजना बनाई। उन्होंने कहा, “मैं अपने पूरे जीवन के लिए आपके लिए नाश्ता बनाना चाहता हूं। रोहित अनीता को हीरे की अंगूठी देने के लिए घुटने के बल बैठ गए ।

उन्होंने इस विशेष अवसर का हिस्सा बनने के लिए इंडस्ट्री के अपने सबसे अच्छे दोस्तों – करण पटेल और अदिति भाटिया, बल्कि अपने माता-पिता को भी आमंत्रित किया।