सतर्क रहिये, अपना ख्याल रखिये…हो रही है अनूप सोनी की वापसी

annup sonii

मुंबई।  आठ साल तक टीवी  क्राइम शो ‘क्राइम पेट्रोल’ को होस्ट करने और पिछले साल ब्रेक लेने वाले अनूप सोनी (Annup Sonii) की  अब वापसी हो रही है।  उनके सतर्क और चौकन्ना रहिये और अपना ख्याल रखिये जैसे डायलॉग फिर से सुनाई देने वाले हैं।  

अनूप इस शो में नए अवतार में नजर आएंगे।  इस बार अनूप दाढ़ीवाले लुक में नजर आएंगे और हर गली और नुक्कड़ पर होने वाले अपराधों के बारे में बात करेंगे, जैसे पहले करते थे। अनूप ने हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग की है,जो जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होगा। 

अनूप ने कहा है कि मैं शो से सात साल तक जुड़ा रहा।  इसलिए मैंने निर्णय लिया था कि मैं इससे ब्रेक लेकर अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दूंगा। 15 महीने बाद शो के साथ दोबारा जुड़ कर अच्छा लग रहा है। अनूप  फिल्म ‘प्रस्थानम’  और ‘बाहुबली’ के निर्माताओं की एक वेब सीरीज  में भी काम कर रहे हैं।   

अनूप सोनी (Annup Sonii) इस शो का सबसे लोकप्रिय चेहरा रहे हैं। लेकिन पिछले साल अनूप ने शो को छोड़ने का फैसला किया। अनूप ने शो छोड़ने के दौरान कहा था कि 8 साल इस शो को करने के साथ उनका ये सफर भी काफी अच्छा रहा लेकिन इस दौरान वो अपनी एक्टिंग को भी मिस करते हैं और उन्होंने 5 सालों से एक्टिंग नहीं की जब कि वो एक एक्टर पहले हैं। 

 हो सकता है दर्शक निराश हो, लेकिन वो मेरी स्थिति को भी समझ पाएंगे।  मैं एक ही तरह का शो नहीं करना चाहता और ना ही अपने अंदर के एक्टर को मार सकता हूं।