Anshuman Jha ने सगाई करने के लिए तय किया 30 घंटे का सफ़र ,पहुँचे अमेरिका

Anshuman Jha

मुंबई | 1 मार्च से 29 जून में घर में 102 दिन का क्वार्नटाइन समय Anshuman Jha ने तरह तरह के काम करके बिताया |उन्होंने वेद पढ़े,तरह तरह की कुकिंग की और भी ना जाने क्या क्या |अंशुमान का नया वेब शो मस्तराम 400 मिलियन से अधिक बार देखा गया है । यह भारतीय ओटीटी के इतिहास की सबसे बड़ी वेब श्रृंखला बन गई।

इस जनवरी में अपनी मां को खोने के बाद अभिनेता को घर पर अकेले यह समय काटना मुश्किल लग रहा था ,इसलिए 30 जून को अंशुमन अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए अमेरिका गए और दोनों ने सगाई कर ली | इस साल की शुरुआत में अंशुमन ने अपनी माँ को खो दिया था। अंशुमन, जो हमेशा अपने निजी जीवन के बारे में बहुत शांत रहे है, पिछले एक साल से अपने साथी के साथ अपनी फोटोज को पोस्ट कर रहे थे। और हाल ही में एक और पोस्ट किया जिसमे लिखा था ‘गॉन बॉय’ और इस फोटो में दोनों एक दुसरे का हाथ थामे हुए हैं और दोनों ने सगाई की अंगूठी पहनी हुई है |

अपनी अमेरिका की इस यात्रा के दौरान अंशुमन 30 घंटे तक पीपीई किट में थे, उन्होंने किसी भी सार्वजनिक शौचालय का उपयोग नहीं किया और न ही उन्होंने यात्रा की अवधि में कुछ खाया केवल घर से लाये कुछ ड्राई फ्रूट्स खाए। अंशुमन ने दो सप्ताह के लिए नॉर्थ कैरोलिना में घर पर ज़िम्मेदारी से खुद को क्वारंटाइन किया था। उसके बाद ही 15 जुलाई को पहाड़ों में ट्रेक के लिए प्रस्थान किया।

अंशुमन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बस आभारी हूँ कि मैं उसके साथ रहने के लिए मैं यहाँ तक पहुंच सका हूँ । यह यात्रा एक साहसिक कार्य था, जेएफके हवाई अड्डा एक साई-फाई फिल्म के सेट की तरह महसूस हो रहा था – पूरी तरह से खाली। इस बार की यात्रा एक ‘तपस्या’ की तरह महसूस हुई। अब यदि वह कभी मुझसे पूछती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूं, मैं उसे पीपीई सूट में अपनी तस्वीर दिखाता हूं।”

अंशुमन ने आगे कहा, “मैं धर्मशाला में सिएरा से मिला था, जब मैं कैंसर से पीड़ित अपनी मां के लिए तिब्बती दवा लेने के लिए गया था। इस बात को एक साल से अधिक समय हो गया है। सिएरा ड्यूक विश्वविद्यालय से फ़ूड साइंस मेजर है और एक ट्राइथलॉन एथेलेट भी है। वह पिछले वर्ष दिसंबर से मार्च तक मेरा साथ देने के लिए और मेरी माँ को देखने के लिए भारत आई थी।

ज़रीन खान के साथ Anshuman Jha की अगली फिल्म ‘हम भी अकेले, तुम भी अकेले’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है और वह अगस्त में वापस लौटेंगे।