Anupam Kher और नसीरुद्दीन शाह ने साधा एक दूसरे पर निशाना

Anupam Kher

मुंबई | एक समय में, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और Anupam Kher निर्देशक विजया मेहता के प्रेम और लालसा की कहानी, पस्टनजी में द्वंद्वात्मक रूप से अलग-अलग प्रस्तावों के दृढ़ मित्रों के रूप में सेल्युलाइड सम्मान के लिए भिड़ गए थे। अब बुधवार को, दोनों अभिनेताओं ने एक-दूसरे पर निशाना साधा |

नसरुद्दीन शाह ने खेर पर कटाक्ष करते हुए कह कि “अनुपम खेर जैसा कोई व्यक्ति जो बहुत मुखर रहा है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें गंभीरता से लेने की जरूरत है। वह एक विदूषक है। यह उनके खून में है। वह इसके लिये कुछ नहीं कर सकते |”

अनुपम खेर ने ट्विटर पर पोस्ट एक वीडियो के साथ जवाब देते हुए कहा कि ” वह भी शाह या उनके शब्दों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। “

शाह को सीधे संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा, “इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद, आपने अपना पूरा जीवन निराशा में बिताया है। अगर आप दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं, तो मुझे यकीन है कि मैं महान लोगों की कंपनी में हूँ । ”

खेर ने यह भी कहा कि “उनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि जिन पदार्थों का आप वर्षों से उपभोग कर रहे हैं, आप सही और गलत के बीच अंतर नहीं कर सकते हैं।”

Anupam Kher ने आखिरी में कहा “अगर आप मुझे गाली देकर कुछ दिनों के लिए सुर्खियों में आ सकते हैं, तो मैं आपको यह खुशी गिफ्ट करता हूं। भगवान आपको खुशियां दें। आपका शुभचिंतक अनुपम और आप जानते हैं कि मेरे खून में क्या है: हिंदुस्तान। बस इतना ही समझ लो। जय हो | ”