Anurag Sharma और नंदिनी सिंह 31 जनवरी को बंधेंगे शादी के बंधन में

Anurag Sharma

मुंबई | Anurag Sharma जो ‘पवित्र रिश्ता’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘उड़ान’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं, अपनी 31-वर्षीय अभिनेत्री प्रेमिका नंदिनी सिंह से 31 जनवरी को शादी करने के लिए तैयार हैं।

शादी नंदिनी के गृहनगर, दिल्ली में होगी और बरात प्रयागराज (इलाहाबाद), अनुराग के गृहनगर से जाएगी। प्रयागराज में एक सप्ताह बाद स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा।

अनुराग कहते हैं, “नंदिनी और मैं चार साल से एक साथ रह रहे हैं, फरवरी 2016 में मैंने उसे प्रपोज़ किया था। कुछ महीने पहले, हमने महसूस किया कि यह शादी के बंधने का सही समय था और तारीख तय की।”

“मुझे लगता है कि शादी करने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप एक अच्छा विचार है क्योंकि इससे दो लोगों को एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में मदद मिलती है।”

नंदिनी के बारे में बात करते हुए, Anurag Sharma कहते हैं, ” मैं एक शांत व्यक्ति हूं। वह जीवंत है और पूरी तरह से मेरे विपरीत है। मुझे लगता है कि यही वह बात है जिसने मुझे आकर्षित किया |

हम एक ही क्षेत्र में रहते थे और एक-दूसरे से टकराते थे, और एक दिन, मैंने पूछा कि क्या वह मेरे साथ सिद्धिविनायक मंदिर आएगी और इस तरह यह सब शुरू हुआ |