अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरों पर दिया ये सटीक जवाब

anushka sharma pregnancy

मुंबई।  अनुष्का शर्मा ने साल 2018 में कई फिल्में की। इनमें परी, संजू, सुई धागा और जीरो जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि दिसंबर में अपनी फिल्म ज़ीरो की रिलीज के बाद से अनुष्का शर्मा ने कोई फ़िल्म साइन नही की है।

ऐसे में खबरें आने लगी कि अनुष्का शर्मा ये इंडस्ट्री छोड़ रही हैं। इतना ही नही ये भी कहा गया कि वो विराट कोहली के साथ अपनी फैमिली शुरु करना चाहती हैं।

हाल में ही अनुष्का शर्मा ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने फिल्मों से ब्रेक क्यों लिया?

 अनुष्का शर्मा ने कहा- ”जीरो की रिलीज के बाद मैं कुछ महीने ऑफ लेना चाहती थी। जब से मेरी शादी हुई थी, ये एक बड़ा बदलाव था। मैं सुई धागा के सेट पर वापस लौटीं और फिर जीरो के।”

अनुष्का ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मैं बैक टू बैक काम कर रही थी। जो भी समय मिलता मैं उसे बैलेंस करती और विराट से मिलती। मुझे ऐसा एहसास हो रहा था कि मैंने बहुत काम कर लिया है।”

अनुष्का ने कहा, ”मुझे 2 महीने का ब्रेक चाहिए था। मैंने अपनी टीम को कहा कि अभी मुझे कुछ नहीं पढ़ना है। बतौर क्रिएटिव पर्सन आपको थोड़ा समय चाहिए होता है। लेकिन प्रेशर की वजह से आप खुद के लिए समय नहीं निकाल पाते। आप से बार बार पूछा जाता है कि कौनसी फिल्म साइन कर रहो हो?” 

अब भले ही अनुष्का ने फिल्मों से अपने ब्रेक के बारे में बात की है लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नही किया कि वो कौनसे प्रोजेक्ट से वापस आने वाली हैं। 

बता दें अनुष्का शर्मा ना सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि उनकी खुद की क्लोदिंग ब्रांड है। इसके अलावा वो क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम के प्रोडक्शन हाउस की मालकिन भी हैं।