कोरोनावायरस के बीच अपारशक्ति खुराना की मज़ेदार ऑनलाइन अंताक्षरी

aparshakti khurana

मुंबई।  विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा महामारी घोषित किए गए कोरोनोवायरस ने सभी के जीवन में एक ठहराव ला दिया है। भले ही भारत अपेक्षाकृत शुरुआती चरण में है, लेकिन सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है कि वायरस और ज़्यादा ना फैले।

इस बीच, बॉलीवुड सितारे खुद को घर में ही रख रहें हैं और फैन्स को भी यही करने का आग्रह कर रहे हैं। अब सभी से अलग अलग रहना काफ़ी बोरिंग हो सकता है, लेकिन कल रात अपारशक्ति खुराना के इंस्टाग्राम को देखने के बाद, ऐसा लगता है कि हमें घर पर एंटरटेन होने का एक और मजेदार तरीका मिल गया है।

 ऑनलाइन अंताक्षरी का पहला दौर अपारशक्ति और गायिका जोनिता गांधी के बीच था। अपारशक्ति को ‘H ’ नाम से एक गीत गाना था।  अपारशक्ति ने हाल ही में ‘कुड़िये नी’ गीत के साथ एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की थी, उन्होंने 1970 के रिलीज़ ‘हमज़ोली’ के गीत ‘हाय रे हाय नींद नहीं आए’ से कुछ पंक्तियाँ बनाईं गा कर, एक बार फिर अपनी खूबसूरत आवाज़ की झलक दिखाई।


 खेल को आगे बढ़ाते हुए, अपारशक्ति ने नीती मोहन, दर्शन रावल, अक्रिति खुराना, ताहिरा कश्यप, आयुष्मान खुराना और जोनिता गांधी को टैग किया। इसके बाद अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, शशांक खेतान, अमर कौशिक, मुदस्सर अजीज, अनन्या पांडे, बादशाह, लीजा मिश्रा, परम्परा ठाकुर, मैथिली ठाकुर, आरजे राहुल माकिन, जैसे  बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा। हुमा कुरैशी, वरुण शर्मा, फुकरे से मनजोत सिंह, भूमि पेडनेकर, नूपुर सेनन, प्रनूतन बहल, मुकेश छाबड़ा और स्टाइलिस्ट जे सैमुअल ने भी इस गेम में हिस्सा लिया।

इस मजेदार खेल के माध्यम से अपारशक्ति और अन्य बॉलीवुड सितारों ने दिखाया कि इन कठिन समय के दौरान यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी उम्मीद को बनाये रखें और साथ खड़े होने के महत्व का एहसास करें।