The Angry Birds 2 Trailer: सुनिये कपिल, अर्चना और कीकू की आवाज़ में

kapil archana

मुंबई। अभी कुछ दिनों पहले Bol Bol Bollywood ने आपको बताया था कि कपिल शर्मा को हॉलीवुड की फिल्म द एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी वर्जन में रेड के किरदार के लिए आवाज देने केलिए चुना गया है। सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं अब तो उनकी गैंग के दो सदस्य भी इस फिल्म की डबिंग में शामिल हो गए हैं। इन सबकी मज़ेदार आवाज़ का ट्रेलर जारी किया गया है .

अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 के हिंदी संस्करण के लिए क्रमशः ज़ेटा और लियोनार्ड के किरदारों को आवाज़ दी है ।कॉमेडी की ये तिकड़ी फिल्म में किरदारों के लिए एकदम सही मैच है। अर्चना, जो कि जेटा को आवाज़ देने के लिए उत्साहित है, कहती हैं – “मैं एनिमेटेड फ़िल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ और एंग्री बर्ड्स मेरी पसंदीदा फ़िल्मों में से एक है! मुझे याद है कि पहला भाग देखना बहुत मज़ेदार था। ज़ेटा को आवाज़ देना और इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना बड़ी बात है। एंग्री बर्ड्स 2 और कपिल शर्मा परिवार के साथ पुनर्मिलन की प्रतीक्षा है । “

कीकू शारदा तुलना से प्रभावित नहीं है जो कॉमेडियन-एक्टर बिल हैडर की आवाज बन रहे हैं जिन्होंने ओरिजनल लियोनार्ड को आवाज दी है। वह कहते हैं, “जब आप हिंदी में एक फिल्म के लिए डबिंग कर रहे होते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं। लेकिन, इससे पहले कि मैं डबिंग शुरू करूं, मैंने सुना कि कैसे उसने अपनी आवाज से उस चरित्र का निर्माण किया था, और अपनी ऊर्जा से मेल खाने की कोशिश की। यह चरित्र दिलचस्प है, और मैंने अपनी शैली को इसे उधार देने की कोशिश की।

कपिल के किरदार रेड के साथ शारदा एनर्जिंग केटरिंग साझा करेंगे। उस तरह के स्क्रीन स्पेस को उनके साथ साझा करने पर, किकू कहते हैं, “[वे] हमारे शो से लिए गए हैं, जहां हम एक प्रेम-घृणा संबंध साझा करते हैं। हमने फिल्म में समान ऊर्जा लाने की कोशिश की है।” फिल्म एंग्री बर्ड्स 23 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।