अर्जुन के वर्चुअल डेट से 300 परिवारों को मिलेगा एक महीने का खाना!

arjun kapoor

मुंबई।  अर्जुन कपूर अपनी ओर से जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। सप्ताहांत में, वे 5 भाग्यशाली विजेताओं के साथ एक आभासी तारीख पर भारत के उन दैनिक वेतन भोगियों के की सहायता के लिए धन जुटाने के लिए निकले, जिनके पास वर्तमान में कोई आय का जरिया नही है। उन्होंने अपनी बहन अंशुला कपूर के ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फैनकाइड के जरिए इस दिशा में प्रयास किया और 300 दैनिक वेतन भोगी परिवारों के एक माह के भोजन के लिए पर्याप्त धन जुटाया!

अर्जुन ने स्पष्ट किया कि कोरोन वायरस ने हम सभी को एक निर्जन क्षेत्र में धकेल दिया है। अंशुला के फैनकाइंड के लिए पांच भाग्यशाली विजेताओं के साथ मेरी 30 मिनट की आभासी तारीख ने कई परिवारों को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है, और इशके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। चैट के दौरान जुटाई गई धनराशि के साथ ही मैंने गिव इंडिया को भी कुछ अतिरिक्त मदद पहुंचाई है। इस सामूहिक निधि से इन दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को एक महीने के लिए सहायता मिलेगी।

उनका मनोबल बढ़ाने और अपने दायरे से बाहर के लोगों के साथ जुड़ने और उनके भीतर आशा और विश्वास जगाने में मुझे खुशी महसूस हुई। चाहे किसी भी तरीके से हो, इसपर जीत के लिए हमें एक-एक की हर संभव मदद करनी चाहिए।

अभिनेता ने पहले ही पीएम-केयर फंड, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष, द विशिंग फैक्ट्री और बॉलीवुड फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को भी अपना सहयोग प्रदान किया है।