2 स्टेट्स के छह साल पूरे होने पर बोले अर्जुन कपूर

2 states

मुंबई। अर्जुन कपूर अपनी फिल्म 2 स्टेट्स की छठी वर्षगांठ मना रहे हैं जो सांस्कृतिक रूप से विपरीत पृष्ठभूमि से हैं, लेकिन उनकी प्रेम कहानी सभी बाधाओं पर विजय पाती है।

चेतन भगत के सुपरहिट उपन्यास पर बनी इस फिल्म को अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित किया गया था और इसमें अर्जुन के साथ आलिया भट्ट ने भी अभिनय किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ।

अर्जुन ने कहा “2 स्टेट्स हमेशा मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक होगी और इसकी छठी वर्षगांठ पर, मैं वास्तव में विशेष करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे लिए, प्रेम सबसे अधिक एकीकृत भावना है और यह सभी बाधाओं को पार कर जाता है। मैं अपने सोशल मीडिया पर कुछ विशेष, वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों पर प्रकाश डालूंगा।

अर्जुन कहते हैं, “मैं कुछ ऐसे जोड़ों से बात करूंगा जो सांस्कृतिक पृष्ठभूमि से अलग ध्रुवों से आते हैं लेकिन उन्होंने अपने शुद्ध प्रेम को उनके और उनके विपरीत परिवारों के बीच सही गोंद के रूप में पाया है। ये जोड़ी वास्तव में हमारी फिल्म के मुख्य संदेश – 2 राज्यों, एक प्रेम की भावना को उजागर करती है और मैं उनसे बात करने और उनकी शानदार प्रेम कहानियों के बारे में और बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! ”