अर्जुन कपूर ने बांद्रा वर्ली सी-लिंक को इस ख़ास वजह से चमकाएंगे

arjun kapoor 1

मुंबई। अर्जुन कपूर हमेशा उन बच्चों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं जो कैंसर से लड़ रहे हैं। 22 सितंबर को, विश्व रोज़ डे, जिसे दुनिया भर में कैंसर रोगियों के जीवन में खुशियों को लाने के लिए एक इशारे के रूप में मनाया जाता है, उस दिन अर्जुन इस विशेष दिन को कैंसर रोगियों के लिए प्रसिद्ध बांद्रा वर्ली सी लिंक रेड को रोशन करेंगे!

कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन के सहयोग से, अर्जुन इस शहर के सबसे महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठित लैंडमार्क के साथ-साथ छोटे बच्चों के साथ रोशनी करेंगे जो कैंसर से जूझ रहे हैं। अभिनेता के लिए, यह युवा रोगियों के लिए इस दिन को यादगार बनाने के लिए एक छोटा और सुंदर तरीका है।

यह कारण अर्जुन के लिए गहरे मायने रखता है क्योंकि वह इस बीमारी के कारण गहरी व्यक्तिगत क्षति से गुजरें हैं । उन्होंने कहा “यह एक ऐसा कारण है जो बहुत ही व्यक्तिगत कारणों से मेरे बहुत करीब है। मैं कैंसर के प्रति जागरूकता लाने के लिए जो कुछ भी करूंगा, उसका समर्थन करूंगा, जो इससे प्रभावित हैं और कोशिश करते हैं और कई बताते हैं कि केवल हमारी आत्मा ही हमें इस बीमारी से लड़ सकती है। मैं इन छोटे बहादुरों से मिलना चाह रहा हूं जो मुस्कुराहट के साथ कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका साहस प्रेरणादायक है।

अर्जुन इस अवसर के लिए बच्चों को गुलाब और उपहार सौंपेंगे। उन्हें इस विशेष दिन को याद करने के लिए कुछ देंगे। अर्जुन उन सभी पीड़ितों के लिए जागरूकता लाने के लिए उनके साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए उत्सुक हैं, जब ये मरीज हर एक दिन गुजरते हैं। विश्व गुलाब दिवस का समर्थन करना अर्जुन के लिए इन बच्चों के जीवन में कुछ खुशी लाने का तरीका है और यह उनके लिए बेहतर और अधिक फायदेमंद तरीके से योजनाबद्ध नहीं किया जा सकता है।

कनाडा की 12 वर्षीय मेलिंडा रोज की याद में हर साल विश्व रोज़ डे मनाया जाता है। उसे एस्किन के ट्यूमर का पता चला था, जो रक्त कैंसर का एक दुर्लभ रूप माना जाता है।