चिकन करी लॉ: अदालत में आशुतोष राणा और मकरंद देशपांडे के बीच तगड़ा मुकाबला

chikan curry law

मुंबई । सीनियर कलाकार आशुतोष राणा और मकरंद देशपांडे स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए आगामी सोशल ड्रामा फिल्म चिकन करी लॉ में प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म महिलाओं की सुरक्षा के आसपास की गंभीर सामाजिक समस्याओं पर प्रकाश डालती है और भारत के कानून के साथ विदेशियों की कोशिश को दर्शाती है। 

मकरंद और आशुतोष अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि दो घातक वकील एक-दूसरे के खिलाफ खड़े थे। दोनों कलाकार वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मकरंद देशपांडे के साथ काम करने पर, आशुतोष राणा ने कहा, “मकरंद देशपांडे उन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, जो इस फिल्म इंडस्ट्री में हैं। मैं कुछ बेहतरीन कलाकार जैसे – निवेदिता भट्टाचार्य, ज़ाकिर हुसैन और मकरंद, के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।” आपके सामने जब कोई बेहतरीन कलाकर होता है तो आप प्रेरित होते हैं और बारीकी से आप लगातार सुधार करते रहते हैं। मकरंद हमारे बेहतरीन कलाकार हैं और उनके साथ काम करना अच्छा रहा।

शेखर सिरिन की पहली फिल्म ‘चिकन करी लॉ’ 9 अगस्त को पूरे भारत में पैनोरमा स्टूडियो द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है। आशुतोष राणा और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

मकरंद देशपांडे ने कहा, “आशुतोष एक अच्छे अभिनेता हैं और उनकी एक बहुत ही अनोखी शैली है। मुझे लगता है कि हमने अपने दृश्यों में एक दूसरे की सराहना की है। कोर्ट के सीन ड्रामा इंटेंस और डायलॉग भारी होते हैं इसलिए अगर आपके को-एक्टर्स मजबूत हैं तो यह एक शानदार अनुभव बन जाता है। मुझे लगता है कि अदालत के दृश्य इस फिल्म का आकर्षण हैं कि न केवल अभिनेताओं ने किस तरह का प्रदर्शन किया है, यह वास्तव में बहुत सारी सामाजिक समस्याओं में विलीन हो जाता है जिसे हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।
—