अविका गौर और मनीष रायसिंघन की लव स्टोरी, दो साल बाद साथ

avika manish

मुंबई। टीवी शो ससुराल सिमर का में अपनी जोड़ी रील के साथ रीयल भी बनाने वाले मनीष रायसिंघन दो साल बाद फिर साथ आ रहे हैं। लेकिन इस बार टीवी नहीं फिल्म में जो एक कॉमेडी लव स्टोरी होगी।

 
इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।  निर्माताओं ने पहले किसी और को हीरोइन के लिए चुना था लेकिन उन्होंने अविका का नाम सुझाया।  मनीष और अविका ने ससुराल सिमर का में पति पत्नी का रोल किया था और उस दौरान उनके बीच अफेयर की खबरें  भी रहीं।

मनीष ने कुछ समय पहले अविका के साथ अपनी दोस्ती को भी ख़त्म कर दिया था और बातचीत भी बंद कर दी थी क्योंकि वो अपने से 19 साल छोटी अविका के साथ लिंक अप की खबरों से परेशान थे।  हालांकि दोनों के पैरेंट्स ने साथ दिया और कहा कि वो ऐसी ख़बरों पर ध्यान न दें। 

मनीष के मुताबिक सारी दिक्कतों को ख़त्म कर अब  वो और अविका साथ काम करने को तैयार हैं।  मनीष ने स्पष्ट कहा है कि वो सिंगल हैं और अपनी लाइफ पार्टनर को ढूंढ रहे हैं।  वो अरेंजड मैरिज के लिए भी तैयार हैं।  अविका के मुताबिक उनके और मनीष के बारे में काफी बातें कहीं गईं। ये कहा गया कि हमने शादी कर ली है और अपने बच्चों को कहीं छिपा कर रखा है।  ये सब अफवाहें मुझे मनोरंजक लगती हैं लेकिन मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूँ।