Ayushmann Khurana ने पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए धन जुटाने की नेक पहल..

ayushman

मुंबई | आयुष्मान खुराना ने पीएम-केयर्स फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए धन जुटाने की नेक पहल के बारे में कहा : मुस्कुराएगा इंडिया उज्जवल भविष्य की उम्मीद है, जो मेरे साथ तत्काल जुड़ गया!

आयुष्मान खुराना ने फिर से कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई के लिए धन जुटाने का संकल्प लिया है।  बहुमुखी स्टार ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष जुटाने की नेक पहल वाली बॉलीवुड का एक गीत मुस्कुराएगा इंडिया में अभिनय किया है। इस गीत में दूसरों के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी शामिल हैं।आयुष्मान कहते हैं, इस तरह के संकट में मदद की हर बूंद मायने रखती है और इस देश के जिम्मेदार नागरिक के रूप में, हम सभी को अपने भाइयों और बहनों की यथासंभव मदद करनी चाहिए। हमें अपने राष्ट्र को कोविड-19 महामारी से वापस निकालने के लिए हर तरह के मदद की जरुरत होगी। जिस क्षण मैंने सुना कि मेरी इंडस्ट्री के सदस्य धन जुटाने में मदद करने की पहल के तहत एकजुट हो रहे हैं, उसी वक्त मैं भी उनके साथ जुड़ गया। 


चूंकि इस गाने का बोल राष्ट्र की भावना को दर्शाता है, ऐसे में यह स्टार भी इससे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सका। आज हम जिस स्थिति से गुजर रहे हैं, यह गीत उस स्थिति को प्रतिध्वनित करता है। वे कहते हैं, यह एक उज्जवल और बेहतर भविष्य की उम्मीद है, जो मेरे साथ तत्काल ही जुड़ गया। ऐसे समय में हम सभी को सकारात्मक रहने की जरूरत है। हम स्थिति के अनुसार बदल रहे हैं। हम धैर्य बनाए हुए हैं और हम इससे उबरेंगे। आयुष्मान कहते हैं कि हमें एकजुट रहने और इससे लड़ने की जरूरत है।


आयुष्मान ने इसके लिए आगे आने और इसका समर्थन करने वाले बॉलीवुड के सभी सितारों को धन्यवाद दिया। वे कहते हैं कि यह पहल निर्माता जैकी भगनानी के दिमाग की उपज है और अक्षय कुमार सर एक बार फिर से बड़े पैमाने पर इसका समर्थन कर रहे हैं। मैं इस अभियान का हिस्सा बनने को लेकर गौरवान्वित हूं, साथ ही इससे जुड़ने के लिए अपनी इंडस्ट्री के सभी सदस्यों का आभार प्रकट करता हूं।