आयुष्मान ने जारी किया आर्टिकल 15 का नया पोस्टर इस अनोखे अंदाज़ में

आयुष्मान खुराना ने जंगल की झाड़ियों के बीच से “आर्टिकल 15” का एक नया दिलचस्प पोस्टर साझा किया है। फिल्म को इसकी प्रासंगिक कहानी और एक मजबूत संदेश के साथ वर्ष की सबसे बड़ी कंटेंट फ़िल्म माना जा रहा है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

आयुष्मान ने इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा “आर्टिकल 15” का यह नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”Andheron mai bahut chal liye, ab hai Roshni ki bari. #AbFarqLaayenge
#Article15 releasing on June 28.”

https://twitter.com/ayushmannk/status/1134048611858354176

अपने ट्रेलर और पोस्टर की श्रृंखला के माध्यम से हार्ड-हिटिंग मैसेज देते हुए, फिल्म ने दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना ने जनता से #Don’tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए आग्रह किया है। फ़िल्म की हार्ड-हिटिंग लाइन, ‘अब फ़र्क लाएंगे’ के साथ एक्शन लेने की गुहार लगाने से ले कर फ़िल्म में आयुष्मान खुराना की मौजूदगी तक, “आर्टिकल 15” साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है।  

फिल्म ‘आर्टिकल 15′ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी।  फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। आर्टिकल 15’ अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।