Ayushman Khurrana के बारे में हिमेश की भविष्यवाणी हुई सच

Ayushman Khurrana

मुंबई | भारत के सबसे बड़े गायन रियलिटी शो इंडियन आयडल के भव्य समापन पर बहुप्रतीक्षित फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कलाकार टॉप 5 प्रतियोगियों के मनोबल को बढ़ाने और अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिये शो का हिस्सा बने | Ayushman Khurrana, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव का इंडियन आइडल टीम ने स्वागत किया।

हिमेश रेशमिया ने अपने अद्भुत अभिनय और गायन कौशल के लिए आयुष्मान की प्रशंसा की। उन्होंने यह भी याद किया कि जब आयुष्मान 2009 में एक शो की होस्टिंग कर रहे थे, तो हिमेश ने उनके बारे में कुछ भविष्यवाणी की थी।

उस समय हिमेश उनसे मिले थे जब वह एक फिल्म के प्रचार के लिए आए थे, उस समय उन्होंने भविष्यवाणी की थी। आयुष्मान एक सुपरस्टार बनेंगे और उनकी यह भविष्यवाणी सच हुई। आयुष्मान से मिलकर हिमेश अभिभूत थे और उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।

हिमेश ने Ayushman Khurrana से कहा “मुझे याद है जब मैं आपसे लगभग 10 साल पहले मिला था जब आप एक शो होस्ट कर रहे थे। जब मैं आपसे मिला था तब से मुझे पता था कि आपके पास बड़ा बनने की क्षमता और प्रतिभा है। “

“अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता के साथ आपने इस चीज को साबित किया जो किसी को बड़ा बना सकती है वह है प्रतिभा। आपसे मिलना देखिये इंडियन आइडल सीजन 13 फिनाले 22- 23 फरवरी 2020 रात 8 बजे केवल बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर |