(Ayushman)आयुष्मान बने जोकर, इंटरनेट पर मचाया धमाल!

Ayushmann became a clown

(Ayushman) ने जोकर का एक प्रसिद्ध संवाद उद्धृत किया, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, “क्या मैं वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति की तरह दिखता हूं जो किसी प्लान के साथ आया है? क्या आप जानते हैं कि मैं क्या हूं? मैं कारों का पीछा करने वाला कुत्ता हूं।

सुपर विलेन जोकर के रुप में आज अपनी तस्वीर अपलोड करने के साथ ही(Ayushman) आयुष्मान खुराना इंटरनेट पर हंगामा मचा रहे हैं। ऐसा महसूस होता है कि वह अभिनेता, जिसने अपने कॅरियर में प्रत्यक्ष रुप से एक भी नकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है, अब स्वप्निल पवार द्वारा कल्पना की गई बेहतरीन कलाकृति के तौर पर अपने डार्क कैरेक्टर का आनंद ले रहा है। उनका पोस्ट निश्चित रूप से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है!

तस्वीर अपलोड करते हुए आयुष्मान(Ayushman) ने जोकर का एक प्रसिद्ध संवाद उद्धृत किया, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, “क्या मैं वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति की तरह दिखता हूं जो किसी प्लान के साथ आया है? क्या आप जानते हैं कि मैं क्या हूं? मैं कारों का पीछा करने वाला कुत्ता हूं। मुझे नहीं पता कि अगर मैं उसे पकड़ लेता हूं तो मुझे क्या करना है, मैं अव्यवस्था का एजेंट हूं! मैंने हमेशा से ही भयावह, खतरनाक, बुराई, ठंडा, बुद्धिमता से बुराई को बढ़वा देने वाला, प्रतिभाशाली, जोकर जैसे नेगेटिव किरदार निभाने के बारे में सोचा है। मेरे मन और इस अविश्वसनीय कलाकृति को समझने के लिए स्वप्निल पवार का आभार प्रकट करता हूं!

Ayushman करना चाहते है निगेटिव किरदार

आयुष्मान(Ayushman) ने हमेशा से ही नकारात्मक भूमिका निभाने की इच्छा बनाए रखी थी। हाल ही में उन्होंने कहा था कि नकारात्मक किरदार निभाकर मुझे खुशी होगी। वे कहते हैं, मैं एक नैतिक रूप से भ्रष्ट व्यक्ति का किरदार निभाना पसंद करूंगा। वह मेरे दायरे से बाहर होगा, लेकिन अंत में उसका संदेशसकारात्मक होना चाहिए। मैं स्क्रीन पर गलत कार्यों का समर्थन नहीं करना चाहता।