आर्टिकल 15 के लिए ऐसा है आयुष्मान खुराना का #Don’tSayBhangi अभियान

article 15


मुंबई।  आयुष्मान खुराना की  “आर्टिकल 15” के ट्रेलर के साथ-साथ उनके हर प्रोमोशनल एक्टिविटी की काफी चर्चा हो रही रही है । आयुष्मान खुराना ने अभी एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से #Don’tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है।

आयुष्मान खुराना अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,”हम सब एक समान है, और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते है। हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाज़त नहीं देता। आप भी लीजिये एक शपथ। आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें। 

आर्टिकल 15 एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा है । हाल ही में आयोजित एक इवेंट में दिखाए गए वीडियो ने हंगामा मचा दिया है और प्रशंसकों को यह बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है।

आर्टिकल 15 एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, ‘अब फ़र्क लाएंगे’ के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है। 

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे।