#Sareetwitter: इस ‘ड्रीम गर्ल’ ने साड़ी पहन का अच्छे-अच्छों को कर दिया फेल!

sareetwitter

मुंबई।  जब से सोशल मीडिया बूम पर है रोज़ कोई न कोई चैलेंज आते ही रहते हैं।  इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज के साथ साड़ी ट्वीटर (Sareetwitter) का भी ट्रेंड खूब चला है। अब तक कई सेलेब्स खूबसूरत साड़ियों में जलवा दिखा चुके हैं लेकिन अब आयुष्मान खुराना भी साड़ी पहन का आये हैं और लोग कह रहे हैं कि इनका तो कोई मुकाबला ही नहीं।  

हैशटैग साड़ी ट्वीटर से अब आयुष्मान खुराना ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को अगर ध्यान से देखेंगे तो पता चलता है कि आयुष्मान ने साड़ी की मैचिंग की चूड़ियां भी पहनी हुई हैं। वो एक टूव्हीलर पर बैठे  हुए हैं और लिखा है कि  ड्रीमगर्ल इस साल के आखिर में #Sareetwitter

बता दें कि आयुष्मान के आने वाली फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल है।  इस फिल्म  में आयुष्मान खुराना का एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जो महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है। फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा, अरबाज खान, मनजोत सिंह और सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और यह 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

बरेली की बर्फ़ी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन और बधाई हो के बाद आयुष्मान ख़ुराना इन दिनों बॉलीवुड के हिट स्टार बन चुके हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ में वो सीता, द्रौपदी और राधा के किरदार होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में रामायण, महाभारत और कृष्णलीला के प्रसंगों को लिया जायेगा। फिल्म में आयुष्मान हरियाणवी बोलते नज़र आएंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल, हेमा मालिनी वाली ड्रीमगर्ल जैसी कहानी नहीं बल्कि अलग तरह का ड्रामा होगा जिसे टीवी की ड्रामा क्वीन प्रोड्यूसर एकता कपूर बना रही हैं। 

आयुष्मान ने पिछले दिनों अंधाधुन, बधाई हो और आर्टिकल 15 में बेहतरीन काम किया था। वो इसी साल फिल्म बाला में भी दिखेंगे जो एक गंजे आदमी की कहानी है।