आयुष्मान खुराना ने द कपिल शर्मा शो को लेकर कह दी ये बड़ी बात

the kapil sharma show

मुंबई। आयुष्मान खुराना अपनी शानदार कहानी वाली फिल्मों जैसे कि अनुच्छेद 15, अंधाधुन, बधाई हो के लिए जाने जाते हैं और जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे। अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रचार के लिए वो अपनी को-स्टार नुसरत भरूचा के साथ पहुंचे ।

कपिल शर्मा का शो एक ऐसा मंच है जो फिल्म अभिनेताओं को अपनी रिलीज़ को बढ़ावा देने के लिए एक मंच देता है। आयुष्मान जिन्हें 2 बार से अधिक शो में आमंत्रित किया गया है, अब इसे अपना भाग्यशाली आकर्षण मानते हैं।

dream girl team

शो में आयुष्मान ने कुछ मजेदार घटनाओं को साझा करते हुए उल्लेख किया, “पिछली बार जब मैं अनुच्छेद 15 के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में आया था, तब मैंने फिल्म अँधाधुन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। मुझे लगता है कि मंच वास्तव में मेरे लिए भाग्यशाली है। ”उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल आयुष्मान के बारे में बात करने पर पता चला कि फिल्म में चुंबन दृश्य नहीं हैं।

उन्होंने कपिल के कॉमिक कौशल की सराहना की और कहा कि वह कॉमेडी में एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतेंगे।बाद में शो में सपना उर्फ ​​कृष्णा अभिषेक ने आयुष्मान से अनुरोध किया कि वे टीवी पर कोई महिला किरदार न निभाएं। अन्यथा, सपना की नौकरी मुश्किल में पड़ जाएगी।  द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार को रात 9:00 बजे आता है।