आयुष्मान ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बेटियों के अनुरोध पर किया ये काम

ayushmann

मुंबई। आयुष्मान खुराना वाकई सुनहरे दिल वाले इंसान हैं! इस लॉकडाउन के दौरान, हर कोई अपना जन्मदिन घर पर ही बिता रहा है और इस दिन को यथासंभव स्पेशल बनाने की कोशिश कर रहा है। आज ही अपने जीवन के 49वें पड़ाव में प्रवेश करने वाली मोना शाह की बात करें तो उनके इस क्वारंटाइन ने निश्चित रुप उन्हें एक बड़ी खबर बना दी है, क्योंकि आयुष्मान ने उसके लिए हैप्पी बर्थडे टू यू गाया और इसे देख वह काफी रोमांचित हो गई!

अब आपको बताते हैं कि यह कैसे हुआ! मोना की दो बेटियों जानवी और काव्या ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आयुष्मान को टैग करते हुए उन्हें बताया कि उनकी मां को उनके ब्रांड की फिल्में काफी पसंद है, जिसे अब “आयुष्मान खुराना शैली” के नाम से जाना जाता है! काव्या ने आयुष्मान से अपील करते हुए कहा, क्वारंटाइन में उनका जन्मदिन है और अगर आयुष्मान उन्हें विश करें, तो इससे खास और कुछ भी नहीं होगा! वे आपके काम से प्यार करती हैं और हम हमारी मां से प्यार करते हैं! हम इस लॉकडाउन के दौरान में भी उनके लिए आज के दिन को सुपर स्पेशल बनाने की कोशिश कर रहें हैं।

महिला की दूसरी बेटी जानवी ने लिखा कि यह उनका क्वारंटाइन जन्मदिन है, और यदि आयुष्मान उसे अपने तरीके से कुछ खास महसूस कराएं, तो काफी बेहतर होगा! वह आपसे प्यार करती है! दोनों छोटी बहनें जानती थीं कि इंटरनेट पर आयुष्मान उन्हें और उनकी मां को एक बेहतरीन पोस्ट से आश्चर्यचकित करेंगे और पूरा भारत भी आज मोना का जन्मदिन मनाएगा!

आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया पर अपना गिटार बजाते हुए हैप्पी बर्थडे गाया और इसे उनका सबसे अच्छा दिन बताया! निश्चित रूप से, एक स्टार की ओर से यह अविश्वसनीय रूप से एक मधुर पहल है और जिसने न केवल मोना के लिए बल्कि इंटरनेट, जिसे इस निराशाजनक समय के बीच थोड़ी खुशी की जरूरत है, उनके लिए भी दिन को बेहतर बना दिया!