आयुष्मान खुराना ने चंडीगढ़ में जमाया रंग

ayushmann khurrana

मुंबई। आयुष्मान खुराना को लाइव प्रदर्शन पसंद हैं। वो कल रात अपने बैंड आयुष्मान भव के साथ परफॉर्म करने के लिए अपने गृहनगर में थे ।

आयुष्मान ने टेम्परिंग भीड़ की खुशी के लिए एक के बाद एक अपने चार्टबस्टर्स को बाहर निकाला और चंडीगढ़ में अपने प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा बड़े पैमाने पर खुश किया गया।लोग सीटों पर खड़े थे और आयुष्मान के साथ गा रहे थे!  शो में 20,000 लोग शामिल हुए और आयुष्मान के साथ पार्टी की!

आयुष्मान ने दर्शकों के साथ बातचीत की। वह निश्चित रूप से बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कलाकारों में से एक है और भारी भीड़ खींच रहे हैं ”

चंडीगढ़ के लोग कहते हैं वह शहर का बेटा है और उन्होंने आज जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर उन्हें गर्व है। वह आज भी एक बहुत ही सफल स्टार हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं और उन्होंने शुभ मंगल ज़्यादा सावधान  के साथ आठ बैक टू बैक हिट फ़िल्में दी हैं।

उनकी ब्रांड इक्विटी में लगातार वृद्धि हो रही है इसलिए वह लाइव परफॉर्मेंस मार्केट में भी एक बड़ी उपलब्धि है! आयुष्मान स्क्रीन पर अपनी प्रस्तुति के लिए या जब वह लाइव गा रहे होते हैं, तब भी वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।