Article 15 Song: आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार के बीच 90 के दशक वाला रोमांस

article 15

मुंबई।  आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने अपने पहले लुक के साथ ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया था क्योंकि इसमें आयुष्मान एक  इंटेंस पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आ रहे थे और अब इस फिल्म से आयुष्मान खुराना और ईशा तलवार पर फिल्माया गया गाना ‘नैना ये’ रिलीज कर दिया है।

दमदार ट्रेलर और सोचने पर मजबूर कर देने वाले पोस्टर जारी करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म से पहला रोमांटिक नंबर जारी कर दिया है, जिसमें आयुष्मान खुराना की लव लाइफ दिखाई गई है। गाने में आपको 90 के दशक में आई फिल्मों के रोमांस का अक्स दिखेगा।  पीयूष शंकर के कम्पोजिशन में बना ये गाना यासिर देसाई और आकांक्षा शर्मा की आवाज़ गाना में है।  आप यहाँ देख सकते हैं – 


ईशा तलवार के साथ आयुष्मान खुराना की ताज़ा केमिस्ट्री लाखों दिलों को जीतने के लिए तैयार है और इसका एक सबूत आज रिलीज हुए गाने में देखने मिल रहा है जहाँ दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस फरमाते हुए नज़र आ रहे है।

फिल्म ‘आर्टिकल 15’ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म आर्टिकल 15 एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।