Ayushmann Khurrana ने ट्रेलर रिलीज़ से पहले शेयर किये ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के पोस्टर

Ayushmann Khurrana

मुंबई | इस साल की बहुप्रतीक्षित पेशकश, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का आज दोपहर 1 बजकर 33 मिनट पर ट्रेलर रिलीज़ होने जा रहा है | फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ साथ Ayushmann Khurrana भी आज होने वाले ट्रेलर रिलीज़ के लिए बहुत उत्साहित है।

फिल्म के बेहद दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर आज दोपहर 1:33 बजे तक आउट हो जाएगा।

उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा किया और लिखा, “कार्तिक का प्यार होकर रहेगा अमर ” आज दोपहर 1.33 बजे रिलीज़ होगा ट्रेलर |

आयुष्मान ने कार्तिक का किरदार निभाया है, वहीं जितेंद्र ने अमन का किरदार निभाया है। इस नए जारी पोस्टर में, हम प्रमुख स्टार कास्ट देख सकते हैं जिसमें नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनुऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू शामिल हैं |

उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर जारी किए। पहले पोस्टर में, हम आयुष्मान खुराना और उनके साथी जितेंद्र कुमार को शादी की कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं, जबकि दूसरा पोस्टर हमें डीडीएलजे के क्लाइमेक्स दृश्य का एहसास दिलाता है जहाँ राज अपना हाथ सिमरन को पकड़ाते हैं ।

पहली बार आयुष्मान खुराना, इस पारिवारिक मनोरंजन ” शुभ मंगल ज्यादा सावधान ” में एक समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे।

Ayushmann Khurrana ने कहा, ” शुभ मंगल ज्यादा सावधान ” एक बार फिर से एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो दर्शकों का अच्छी तरह से मनोरंजन करेगी और एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश भी देगी। मेरी सभी फिल्मों की तरह, यह फिर से एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। “