आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल की ओपनिंग के बाद कही ये बात

ayushmann dream

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को पहले ही दिन 10 करोड़ से अधिक का कलेक्शन मिला है और ये उनके जीवन की सबसे बड़ी ओपनिंग है। इस बात से आयुष्मान बड़े खुश हैं और कहा है कि यह पर्सनल माइलस्टोन वाकई मेरे लिए काफ़ी एन्करेजिंग है। मैंने ड्रीम गर्ल के साथ एक्सप्लोर करने की कोशिश की और लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले फ़िल्म बनाने का प्रयास किया, और मैं इस बात से बेहद ख़ुश हूँ कि पूरे देश की ऑडियंस ने मुझे एक एंटरटेनिंग हीरो के रूप में एक्सेप्ट किया है।

वह कहते हैं, “एक आर्टिस्ट के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट को हाथ में लेने की कोशिश की है, जो मेरे ख़्याल अपने जॉनर की सीमाओं को पार करने में सक्षम हो, और आज का यह रिजल्ट इस बात का वैलिडेशन है।”

आयुष्मान हमेशा सक्सेस का क्रेडिट सबसे पहले फ़िल्म से जुड़े सभी अहम लोगों को देते हैं। बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल की बड़ी शुरुआत के लिए इस हम्बल स्टार ने अपनी पूरी टीम को बधाई दी। आयुष्मान कहते हैं, “मैं अपने डायरेक्टर और राइटर, राज शांडिल्य को इस अमेजिंग फ़िल्म के लिए बधाई देता हूँ जो पूरी तरह से एक बेहतरीन फैमिली कॉमेडी है। मैं अपने फिनॉमिनल प्रोड्यूसर, एकता कपूर का उनके विज़न और सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूँ। ड्रीम गर्ल की शानदार शुरुआत हम सभी के लिए बेहद ख़ुशी की बात है, क्योंकि हम सभी ने इस फ़िल्म को बनाने में जी जान से मेहनत की है।”

वह आगे कहते हैं, “इस फ़िल्म को हंसी का शानदार दंगल बनाने का क्रेडिट मेरी हीरोइन, नुसरत भरुचा, मेरे शानदार को-एक्टर्स- अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, राज भंसाली, राजेश शर्मा, निधि बिष्ट और फ़िल्म के सभी एक्टर्स को जाता है। फ़िल्म के हर स्टेप में साथ रहने के लिए मैं अपने को-राइटर, निर्मल डी तथा क्रिएटिव प्रोड्यूसर, रुचिका कपूर को ख़ासतौर पर धन्यवाद देता हूँ।”