Amitabh Bachchan के साथ पहला सीन करने के लिए क्यों चिंतित हैं आयुष्मान खुराना

gulabo sitabo

मुंबई।  आयुष्मान खुराना जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan )के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग करने जा रहे हैं। पहले सीन को लेकर वो जितने उत्साहित हैं उतने ही चिंतित भी। 

 बॉलीवुड में बन रही बेस्ट कंटेंट वाली फिल्मों को चुनने का गोल्ड स्टैंडर्ड बन चुके हैं। उनकी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो है, जो कि शूजीत सरकार की एक विचित्र-सी फिल्म है और इसके लिए आयुष्मान को महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan )के साथ टीम अप किया गया है। पूरे भारत की तरह ही आयुष्मान बच्चन साहब के अपने बचपन से बहुत बड़े फैन रहे हैं और वह इस आइकन से सीखने को लेकर यकीनन बेहद उत्साहित हैं।

दोनों आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे। आयुष्मान ने हमें एक्सक्लूसिव तौर पर बताया, “शूजीत सर के साथ जब से मैंने विकी डोनर के लिए काम किया, तबसे मैं केवल उनके जैसे जीनियस के साथ दोबारा काम करना चाह रहा था। वह एक मास्टर स्टोरीटेलर हैं और बॉलीवुड में उनकी बिल्कुल अलग और यूनिक  आवाज है।

उन्होंने मुझे बहुत बड़ा ब्रेक दिया था और विकी डोनर के लिए तो मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसने मेरे लिए इस कट-थ्रोट इंडस्ट्री में अपने सपनों का पीछा करना पॉसीबल बनाया। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि उन्होंने मुझे गुलाबो सिताबो में कास्ट करने की सोची।

आजकल बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फिल्में देकर एक ड्रीम रन कर रहे इस वर्सेटाइल एक्टर का आगे कहना है, “अमिताभ बच्चन सर के साथ काम करने का मेरा जिंदगी भर का सपना साकार करने के लिए भी मैं उन्हें (शूजीत को) धन्यवाद देता हूं। यह मेरे लिए एक जैकपॉट की तरह है और मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं बच्चन साहब के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करूंगा और मुझे उनसे सीखने की इंक्रेडबिल अपॉर्चुनिटी मिलने वाली है।”

आयुष्मान को लगता है कि बच्चन साहब के साथ काम करने के बाद वह एक बेहतर अभिनेता बन जाएंगे। इस वर्सेटाइल एक्टर का मानना है, “एक अभिनेता के रूप में मैं अपने आपको लगातार बेहतर बनाते रहना चाहता हूं और गुलाबो सिताबो निश्चित रूप से मुझे एक बेहतर अभिनेता बनाएगी, क्योंकि मैं अपनी इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर से सीखने की इस अपॉर्चुनिटी को हाथ से जाने नहीं दूंगा!

मैं बच्चन सर के साथ अपने पहले सीन को लेकर रोमांचित भी हूं और चिंतित भी। मुझे लगता है कि मैं सेट में घुस जाने वाले किसी बहुत बड़े फैनबॉय की तरह दिखूंगा।”