Baaghi 3 Box Office : परीक्षा और कोरोना खौफ के बावजूद टाइगर की फिल्म की अच्छी ओपनिंग

tiger shroff

मुंबई।  टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रीतेश देशमुख और अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म बागी 3 ने देश भर में होली के पहले के मंदी के मूड, स्कूल-कॉलेज में चल रही परीक्षाओं और कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद पहले दिन 17 करोड़ से अधिक की कमाई की है।  


अहमद खान के निर्देशन में बनी बागी 3 ने पहले दिन 17 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।  बागी 3 को भारत ने 4400 और विदेशों में 1100 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।  


बागी 3 टाइगर श्रॉफ के लिए सोलो के रूप में  दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है।  इससे पहले बागी 2 ने 25 करोड़ 10 लाख रूपये की ओपनिंग ली थी। वैसे उनकी पिछली फिल्म वॉर ने 53 करोड़ 35 लाख रूपये की ओपनिंग ली थी। बागी को 11 . 94 करोड़ , स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को 12.06 करोड़ , अ फ़्लाइंग जट को 7. 10 करोड़, मुन्ना माइकल को 6. 65 करोड़ और हीरोपंती को 6. 63 करोड़ रूपये की  ओपनिंग मिली थी। 


ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है।  इससे पहले तानाजी को पहले दिन 15. 10 करोड़, लव आजकल को 12. 40 करोड़, स्ट्रीट डांसर को 10. 26 करोड़ और शुभ मंगल ज्यादा सावधान को 9. 55 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला था।    यह कहानी है दो भाइयों की रोनी( टाइगर श्रॉफ) और विक्रम( रितेश देशमुख) की  है। 

रॉनी बहुत शक्तिशाली है और अपने भाई से बहुत प्यार करता है विक्रम थोड़ा बुजदिल है और इसीलिए रानी अपने भाई के लिए हर मुश्किल में ढाल बनकर खड़ा होता है। रानी की बहादुरी के चलते विक्रम को पुलिस में नौकरी मिल जाती है और विक्रम रानी की मदद से ही एक बहादुर पुलिस ऑफिसर के तौर पर जाना जाने लगता है!

पुलिस डिपार्टमेंट विक्रम को सीरिया में कुछ इंक्वायरी करने के भेजता है मगर वहां विक्रम के लिए मुश्किलों का पहाड़ खड़ा हो जाता है और उसे छुड़ाने के लिए रॉनी जा पहुंचता है। फिर सिर्फ एक्शन होता है।