Baahubali हीरोइन घायल, इस कारण लगी चोट

anushka 1

मुंबई। भारत की सबसे कमाऊ फिल्म बाहुबली 2 (baahubali 2) की हीरोइन अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) हैदराबाद में चिरंजीवी के साथ फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy) की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा गया है।

Baahubali हीरोइन अनुष्का इस फिल्म में कैमियो कर रही हैं और फिल्म का एक सीन शूट कर रही थीं उसी दौरान उनके पैर में चोट लग गई और उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। अनुष्का ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी और चुपचाप डॉक्टर के ने पास गईं। डॉक्टर ने स्कैन करने के बाद फैक्चर बताया है।

चिरंजीवी के पीरियड ड्रामा ‘ सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ में अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं। फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी, दक्षिण के जाने माने स्वाधीनता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर है, जिन्होंने 1846 में अंग्रेजों के ख़िलाफ़ बगावत का बिगुल फूंका था।

कहा जाता है कि 1857 में जब अंग्रेजों के ख़िलाफ़ पहली क्रांति हुई थी उसके दस साल पहले नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के ख़िलाफ़ बगावत की थी।

सुरेन्द्र रेड्डी के निर्देशन में हिंदी, तेलुगु और तमिल में बन रही इस फिल्म में राम चरण, विजय सत्पथी, जगपति बाबू, सुदीप और नयनतारा की बड़ी भूमिकाएं हैं। ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में फ्लोर पर गई थी और कहा जा रहा है कि इस साल दो अक्टूबर को ये फिल्म रिलीज़ होगी।

https://bolbolbollywood.com/kareena-kapoor-khan-to-judge-dance-india-dance/