Baalveer और अलादीन एक साथ करेंगे दुश्मनों से लड़ाई

Baalveer

मुंबई | दर्शकों को टीवी के सुपरहीरो के रूप में अच्छाई और बुराई के बीच एक शानदार लड़ाई देखने को मिलने वाली है| हाल ही एक एपिसोड में Baalveer और अलादीन दो उग्र खलनायक जफर और टिमनासा के प्रभुत्व को समाप्त करने के लिए एक साथ नज़र आने वाले हैं |

सिद्धार्थ निगम (अलादीन) और देव जोशी (बालवीर), जो वर्तमान में बालवीर रिटर्न्स के सेट पर एक साथ शूटिंग कर रहे हैं, एक साथ मजे करते नज़र आ रहे हैं और वे टिमनासा और ज़फर के खिलाफ मेगा-क्लेश की तैयारी कर रहे हैं।यह मेगा क्रॉसओवर 27-31 जनवरी से टीवी पर प्रसारित होगा।

साथ में शूटिंग के इस अनुभव के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ निगम ने कहा, “आगामी ट्रैक प्रशंसकों के लिए बेहद रोमांचक होने वाला है क्योंकि दोनों सुपरहीरो बालवीर और अलादीन पहली बार भारतीय टेलीविजन पर एकजुट होंगे। 27 जनवरी से क्रॉसओवर ऑन एयर होने के लिये पूरी टीम इसे बनाने में जो मेहनत कर रही है|”

देव जोशी भी सिद्धार्थ के साथ शूट करते हुए काफी एन्जॉय कर रहे हैं,इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “यह पहली बार है जब प्रशंसकों को Baalveer और अलादीन को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। सिद्धार्थ और मैं अच्छे दोस्त हैं और हम एक साथ सेट पर खूब मस्ती करते हैं। वह बेहद पेशेवर हैं और हम दोनों एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। ”