बारिश’ का दूसरा सीजन आया , भींगे शरमन और आशा

baarish

मुंबई।  पहले सीजन का अंत गौरवी की सलाखों के पीछे होने के साथ समाप्त हुआ था जिसने दर्शकों के जहन में बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए थे। ऐसा लगता है कि उनकी प्रार्थनाएं कबूल हो गयी है क्योंकि ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी जल्द ‘बारिश’ के दूसरे सीजन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए, शो में इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार, आशा नेगी और शरमन जोशी के साथ-साथ प्रिया बनर्जी, मनीत जौरा, साहिल श्रॉफ दूसरे सीजन में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है और साथ ही कुछ नए कलाकार इस दूसरे सीजन में अपने हुनर का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे।

रोमांटिक नाटक के पहले सीज़न में रिश्तों को बनाए रखने की कठिनाइयों के साथ-साथ गौरवी (आशा नेगी) और अनुज (शरमन जोशी) की अपूर्ण प्रेम कहानी में उनके संबंधित परिवारों के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को दिखाया गया था। लेकिन गौरवी को जेल हो जाने के बाद यह दोनों अलग हो जाते है।

और इसके बाद इनकी ज़िन्दगी क्या मोड़ लेती है ये देखना बाकी है! क्या गौरव और अनुज एक साथ आएंगे? यदि हाँ, तो क्या उनका रिश्ता पहले जैसा होगा? हमें इन सवालों के कुछ जवाब 25 अप्रैल को मिल सकते है क्योंकि उस दिन टीज़र रिलीज़ होने के लिए तैयार है।