Bala Teaser: आयुष्मान खुराना, बे-बाल हुए बेहाल

bala

मुंबई।  नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना एक बार फिर आपको चौंकाने वाले हैं।  पहले लड़की की आवाज़ निकल कर फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिये झटका दिया था और अब गंजे बन कर बाला में आ रहे हैं।  

स्त्री के निर्देशक अमर कौशिक के निर्देशन में बनी बाला का टीज़र जारी किया गया है। शाहरुख़ खान की तरह बाइक पर बैठ कर ‘ कोई न कोई चाहिए’ गाते हुए निकले आयुष्मान के बालों की पोल खुल जाती है तो वो राजेश खन्ना की तरह ‘हम न करेंगे प्यार ‘ गाने लगते हैं। 

इसी साल 12 नवम्बर को रिलीज़ हुई  इस फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी हैं। भूमि के साथ उन्होंने दम लगा के हईशा और शुभ मंगल सावधान में काम किया था।  ये फिल्म गंजे युवक की कहानी है।  इस फिल्‍म में आयुष्‍मान दो दो हिरोइनों के प्‍यार में पड़ते दिखाए जाएंगे।

 मेकर्स की ओर एक इंटरव्‍यू में पहले ही बताया जा चुका है कि स्‍टोरी एक गंजे युवक और उसकी प्रेमिका के इर्द गिर्द बुनी गई है। डिफरेंट स्‍टोरी लाइन वाली फिल्‍में करने के लिए आयुष्‍मान को जाना जाता है। फिल्‍म में आयुष्‍मान के साथ यामी गौतम, भूमि पेडनेरकर, सौरभ शुक्‍ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा मुख्‍य किरदारों में नजर आने वाली हैं।