Kartik Aaryan की निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म ना बन पाने की यह है वजह

Kartik Aaryan

मुंबई |पति ,पत्नी और वो के बाद अभिनेता Kartik Aaryan को निर्देशक ओम राउत के अगले प्रोजेक्ट के लिए चुना गया था । अब हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक अभिनीत राउत की फिल्म को फिलहाल रोक दिया गया है और ऐसा इसलिए है क्योंकि फिल्म के निर्माता विदेश में फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं और कोरोनोवायरस महामारी के बीच यह संभव नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को भारत और विदेशों में विभिन्न स्थानों पर आंशिक रूप से शूट किया जाना था। एक मनोरंजन पोर्टल ने बताया कि फिल्म में बहुत सारे विदेशी शूट शामिल हैं क्योंकि निर्माता विदेश में शूटिंग नहीं कर सकते हैं। कोरोनोवायरस के कारण शूटिंग का हांगकांग का शेड्यूल पूरा किया जाना संभव नहीं हो पा रहा है और टीम इस बात पर काम कर रही है कि अन्य स्थानों की शूटिंग के लिये क्या विकल्प संभव हैं ?

इस बीच Kartik Aaryan इस समय अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसके अलावा वह अपने दिलचस्प पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सक्रिय रूप से अपडेट, इंटरैक्ट और मनोरंजन भी करते रहे हैं।

पिछले कुछ सालों में अभिनेता कार्तिक ने सफलता के नए पैमानों को छुआ है | अपनी सफल फिल्मों की सूची के साथ,हर नए दिन कार्तिक के फेंस बढ़ते जा रहे हैं |

Kartik Aaryan कोरोनावायरस महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और साथ ही, वह सरकार के समर्थन में भी आए हैं और उन्होंने पीएम केयर्स फंड में भी योगदान दिया है।

वर्क फ्रंट पर, अभिनेता को आखिरी बार सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में देखा गया था।Kartik Aaryan आने वाले समय में कियारा अडवानी के साथ ‘भूल भुलैया’, जान्हवी कपूर के साथ ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देने वाले हैं |