Beyhadh 2: अब इस एक्टर के साथ रोमांस करेंगी जेनिफर विंगेट

jennifer winget

मुंबई। छोटे परदे पर दीवानगी की सारी हदें पार करने वाली माया का रोल निभाने वाली जिनेफर विंगेट के करियर में बेहद ने बड़ी लोकप्रियता दिलाई थी। दो साल पहले शो का पहला सीजन आया था और अब दूसरे की तैयारी चल रही है। बेहद 2 में जुनूनी माया को अपना नया लवर मिलने वाला है।

खबर है की नामकरण सीरियल के विराफ पटेल को उनके अपोज़िट साइन किया गया है। ‘माही वे’, ‘एक बून्द इश्क’, और ‘किस्मत’ सहित सहित कई शो कर चुके विराफ ‘नामकरण’ में ‘लीप से पहले बरखा बिष्ट सेनगुप्ता के अपोज़िट थे ।

अक्टूबर 2017 में ‘बेधड़’ ऑफ-एयर हो गया और दर्शक अब भी इस शो को मिस करते हैं। बेहद दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा और जेनिफर विंगेट ‘माया’ के रूप में वापसी करेंगी।

View this post on Instagram

Not funny bro @thenitinmirani

A post shared by Viraf Phiroz Patel (@virafpp) on

इसके अलावा एक चर्चा यह भी है कि अनेरी वंजानी भी ‘बेहद 2’ का हिस्सा होंगी। ‘बेहद 2’ के निर्माता शो में पुरुष प्रधान भूमिका निभाने के लिए विराफ पटेल के साथ बातचीत कर चुके हैं।वह एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं । निर्माताओं को अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है।

याद हो कि बेहद की कहानी माया (जेनिफर विंगेट) और अर्जुन (कुशाल टंडन) के जुनून के इर्द-गिर्द घूमती रही । कुशाल टंडन शो के दूसरे सीज़न को करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई ।