इस भोजपुरी अभिनेत्री ने लगाए सुपरस्टार पवन सिंह पर गंभीर आरोप

akshara singh

मुंबई।   भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अक्षरा सिंह ने मीडिया में आकर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। कुछ साल पहले पवन सिंह पर आरोप लगा था कि उन्होने एक होटल में अक्षरा सिंह के साथ मारपीट की ।

हालांकि इस खबर के बाद इस पर ना तो अक्षरा सिंह ने कुछ कहा था और ना ही पवन सिंह की तरफ से कुछ बयान आया था मगर अब इस खबर की भी अक्षरा ने मीडिया मेंआकर पुष्टि की और कहा कि मैं सोचने लगी कि मैं लड़की हूं और लोग क्या कहेंगे। मुझे इनको दर्शको और परिवार के बीच गिराना नहीं था। मैं उनकी इमेज को डाउन नहीं करना चाहती थी इसलिये मैं उस समय चुप थी। 


अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ अपने हुये अफेयर को भी मीडिया के सामने स्वीकार किया और कहा कि जिस समय पवन सिंह की शादी हो रही थी उनको बताया तक नहीं गया और पटना के एक कमरे में बंद कर दिया गया था। अक्षरा सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि पवन सिंह उनके गानों को म्युजिक कंपनियों में रिलीज नहीं होने दे रहे हैं। यही नहीं उन्होने आरोप लगाया कि साथी कलाकारोंऔर टैक्निशियनों को भी मना कर रहे हैं कि अक्षरा के साथ काम करने वाले मेरे साथ काम नहीं करेंगे।

akshara 2

अक्षरा सिंह ने कहा कि जिन लोगों की दाल रोटी थे पवन सिंह वे भी उनको छोड़कर भाग जाते थेतब मैने उनको संभाला था। अब चीजें काफी आगे निकल चुकी हैं। अक्षरा सिंह कहती हैं मेरी एक बाउंड्री है जिसे मैं लांघ नहीं सकी। मेरे परिवार वालों ने काफी सर्पोट किया था।

अक्षरा सिंह ने कहा कि मेरे अंदर से सारा डर निकल चुका है इसलिये मैने पलट कर नहीं देखा क्योकि मुझे पता था कि मेरे अंदर टैलेंट है। अक्षरा सिंह ने कहा कि इंडस्ट्रीज में भी यह लोग जानते हैं कि वे मुझे इंडस्ट्रीज से आउट करना चाहते थे। उनके दबाव में कई लोग  मेरे साथ काम करने से मना कर चुके थे। मैं गाने भी लगी थी तो उन्होने मेरे गानों के व्यूज बढ़ते देख म्युजिक कंपनियों, गीतकारों और म्युजिक डायरेक्टरों को भी मना कर दिया था कि या तो उसके साथ काम करो या मेरे साथ।