नज़र वाली मोनालीसा का दुपट्टा शौक जानते हैं आप, पढ़िये

monalisa 1

मुंबई।  भोजपुरी सिनेमा की स्टार और इन दिनों टीवी शो नज़र में डायन का रोल का रोल कर रही मोनालीसा इंटरनेट की चर्चित सेलेब्रिटी हैं। उनकी तस्वीरों और वीडियो  लोग दीवाने और इसी कारण इंस्टा पर उनके फॉलोवर्स की संख्या पिछले दिनों दो मिलियन के पार कर गई है।  

वैसे तो मोना को और भी कई शौक हैं लेकिन नए नए दुपट्टे खरीदना उनका सबसे बड़ा शौक है। सीरियल ‘नजर’ में भी वो अपने दुपट्टों का इस्तेमाल करती हैं। 

उनके पास 800 दुपट्टों का कलेक्शन हैं। मोनालीसा कहती हैं कि वो अपनी मां को पुलकरी और बनारसी दुपट्टे पहनते हुए देखकर बड़ी हुई हैं।  माँ  इन दुपट्टों में बहुत अच्छी लगती थी।  मैं तभी से दुपट्टों के कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गई थी। मैंने जब सुना कि शो में मेरा किरदार मोहना पंजाबी सूट में दिखाई देगा तो मैंने खुद के कलेक्शन से कुछ दुपट्टों को लेने का निर्देशक से आग्रह किया। मोनालीसा कहती हैं कि वह जब भी किसी नए शहर जाती हैं तो दुपट्टे जरूर खरीदती हैं। 

बिग बॉस 10 में मोनालीसा भी थीं और वहां उन्होंने काफी तहलका मचाया था।  उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ इसी शो में शादी की थी। 

मोनलिसा अक्सर अपने को-एक्टर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।  पिछले दिनों मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ के डांस नंबर ‘ऐथै आ’ में ठुमके लगाए थे।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे थे।