Bhoot Part One: The Haunted Ship : करण जौहर ने दिखाई डर की नयी तस्वीर

Bhoot Part One: The Haunted Ship

मुंबई | फिल्म निर्माता करण जौहर अलग-अलग तरह की फिल्मों के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराते। हालांकि हाल ही में उन्होंने उल्लेख किया कि वह भविष्य में कभी भी हॉरर शैली के साथ प्रयोग नहीं करना चाहेंगे, उनकी आगामी हॉरर फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं |

फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है और पोस्टर वाकई काफी डरावना लग रहा है।करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर साँझा करते हुए लिखा ” सभी ‘हाथ’ डेक पर, डर अपने रास्ते में हैं | यहाँ से अभी ठीक 24 घंटे बाद कल सुबह 10 बजे #Bhoot की दुनिया में सेट करने के लिए ।

दूसरे लुक को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आपके बिस्तर के नीचे मोंस्टर से ज्यादा ,कल सुबह 10 बजे यहां वापस आना होगा ताकि भूतों की दुनिया में सेट हो सके |

इस बीच, एक दिन पहले उन्होंने एक वीडियो भी रिलीज़ किया था | जहां उन्होंने दर्शकों को पारिवारिक फिल्मों से लेकर हॉरर फिल्मों तक के सफर में झांकने का मौका दिया।

‘भूत भाग एक: द हॉन्टेड शिप’ हॉरर फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग है। यह 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों को हिट करने के लिए तैयार है। विक्की के अलावा फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वर्क फ्रंट पर, विक्की उधम सिंह की बायोपिक और मेघना गुलज़ार की बायोपिक में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर नज़र आएंगे। फिल्म में अभिनेता के पहले लुक ने फिल्म के बारे में काफी चर्चा पैदा कर दी थी।

वह Bhoot Part One: The Haunted Ship के अलावा करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगे। इसमें एक कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जानवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर शामिल हैं।