Bhoot Part One : The Haunted Ship : विक्की कौशल की रहस्यों को उजागर करती डरावनी यात्रा

Bhoot Part One : The Haunted Ship

मुंबई | फिल्म निर्माता करण जौहर पहली बार फ्लिक Bhoot Part One: The Haunted Ship के साथ हॉरर शैली का प्रयोग कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया था और अब उन्होंने डरावना ट्रेलर दर्शकों के लिये रिलीज़ किया है और यह आपको झकझोरकर रख देगा |

ट्रेलर की शुरुआत जुहू समुद्र तट पर एक जहाज के बारे में एक घोषणा के साथ होती है। फिर विक्की अपने हाथ में एक मशाल के साथ दृश्य में प्रवेश करता है और इसके बाद अजीब घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू होती है।

अभिनेता ने खुद का एक अधिकारी के रूप में अपना परिचय दिया। जहाज का नाम सी-बर्ड है और इसे प्रेतवाधित जहाज होने के कारण रिजेक्ट कर दिया जाता है।

बाद में, वह अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते हुए दिखाई देता है, अपने डॉक्टरों से कहता है कि वहाँ सिर्फ एक कार्यकर्ता नहीं था; एक लड़की भी थी।

‘भूत भाग एक : द हॉन्टेड शिप ’की बात करें तो यह हॉरर फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग है। यह 21 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों को हिट करने के लिए स्लेटेड है। विक्की के अलावा फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

KJo ने पहले एक वीडियो भी साझा किया, जिसने दर्शकों को पारिवारिक फिल्मों से लेकर डरावनी फिल्मों तक के उनके सफर में एक झलक दी| आज करण जौहर ने विक्की कौशल अभिनीत Bhoot Part One: The Haunted Ship का डरावना वीडियो ट्रेलर अपने दर्शकों के साथ शेयर किया |

इस फिल्म के अलावा, विक्की उधम सिंह की और मेघना गुलज़ार की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही बायोपिक में दिखाई देंगे | वह करण की मल्टी-स्टारर ‘तख्त’ में भी अभिनय करेंगे। फिल्म में करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी होंगे।