Bhumi Pednekar ने शुरू की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग

Bhumi Pednekar

मुंबई | Bhumi Pednekar वर्तमान में अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म पति,पत्नी और वो की सफलता का आनंद ले रही थी | हाल ही में इंटरनेट पर अफवाहें चल रही थीं कि वह मध्य जनवरी में अपने अगले प्रोजेक्ट ‘दुर्गावती’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

फिल्म को सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। हाल ही में ‘मिशन मंगल’ के अभिनेता ने भुमी की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए यह घोषणा की कि फिल्म आज फ्लोर पर जा रही हैं |

इस फोटो में, हम ‘सांड की आंख’ की अभिनेत्री को शूटिंग के पहले दिन देवी से आशीर्वाद मांगते हुए देख सकते हैं। पोस्ट के कैप्शन दिया गया था। ” दुर्गावती की शुरुआत आशीर्वाद और अच्छे संस्कारों के साथ होती है, हमेशा आपकी शुभकामनाओं के साथ। हम इस फोटो में फिल्म का क्लैपबोर्ड और स्क्रिप्ट भी देख सकते हैं।”

भूमि कथित तौर पर फिल्म में एक IAS अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए माही गिल को भी रोल दिया गया है जो कि भूमि के किरदार से जुड़े एक मामले पर काम करती दिखाई देंगी।

फिल्म को मध्य प्रदेश में शूट किया जाएगा और वास्तविक स्थानों पर शूट किया जाएगा, जिसमें मोती महल, सदर मंजिल और पास के एक नगरपालिका स्कूल, ओरिएंटल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, भोपाल की पुरानी सेंट्रल जेल, मिंटो हॉल,जैसे विरासत भवन साथ ही पोहा भत्ता गांव शामिल हैं।

Bhumi Pednekar की यह फिल्म अनुष्का शेट्टी-स्टारर 2018 की तेलुगु हॉरर फिल्म, ‘भागमथि’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।