Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ के साथ रश्मि की दोस्ती अरहान को कर रही है परेशान

Bigg Boss 13

मुंबई | रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता उस समय शहर में चर्चा का विषय बन गया था जब Bigg Boss 13 के होस्ट सलमान खान ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर अरहान के अतीत के रहस्यों को उजागर किया था।

अरहान ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में फिर से प्रवेश किया था, लेकिन जल्द ही बेदखल हो गया।

हाल ही में गृहणियों के कॉन्टेक्ट्स में प्रवेश कर चुके हैं और हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज़ के समर्थन में प्रवेश किया। अरहान खान ने रश्मि देसाई के लिए हिमांशी के माध्यम से एक संदेश भेजा।

उसने उससे कहा कि वह रश्मि से बहुत परेशान है। हिमांशी ने यह भी कहा कि अरहान ने उसे आसिम रियाज़ से बात करने के लिए कहा और रश्मि को याद दिलाने के लिए उसे धन्यवाद दिया कि वह उस आदमी (सिद्धार्थ) का समर्थन कर रही है जिसने अरहान की शर्ट फाड़ दी थी। हिमांशी ने यह भी जोड़ा: “वह आदमी मेरे सामने रोया।”

अरहान ने हिमांशी से यह भी कहा कि कई चीजों में वह गलत नहीं था और रश्मि राष्ट्रीय टेलीविजन पर सफाई दे सकती थी क्योंकि ‘मुझे सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया था।’

अरहान यह भी सोचते हैं कि अगर मेरे निकाले जाने के बाद रश्मि सिद्धार्थ के साथ दोस्ती करना चाहती थी तो मुझे उसके लिये सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई करने का क्या मतलब था।

विशाल आदित्य सिंह ने कहा कि चूंकि वह इस सप्ताह सुरक्षित हैं, इसलिए, वह एक अलग खेल खेल रही हैं और आसिम भी इससे सहमत हैं।

रश्मि देसाई के परिवार वाले और दोस्तों को अरहान के साथ उसके रिश्ते की मंजूरी नहीं है। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी और बच्चे का सच रश्मि से छिपाया, जिसका खुलासा शो में किया गया।

अरहान द्वारा घर के अंदर रश्मि से शादी का प्रस्ताव रखे जाने के बाद सलमान खान ने इसके बारे में खुलासा किया। ऐसी भी खबरें थीं कि अरहान के परिवार के सदस्यों ने रश्मि के घर की एक डुप्लिकेट चाबी बना ली है और उसकी अनुपस्थिति के दौरान उसकी जानकारी के बिना वहां रह रहे है।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 के घर में रश्मि और सिद्धार्थ की यह दोस्ती सिर्फ खेल के लिये है या सच में उनकी नजदीकियां बढती जा रही है |