Bigg Boss 13 : आसिम रियाज बने शो के पहले रनर-अप

Bigg Boss 13

मुंबई | मनोरंजन, झगड़े, रोमांस की चार महीने की भारी खुराक के बाद, रियलिटी शो Bigg Boss 13 आखिर खत्म हो गया | आसिम रियाज, जिन्हें ट्रॉफी जीतने के लिए शीर्ष दावेदार के रूप में माना जाता था, पहले रनर-अप के रूप में सामने आये जबकि सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 ट्रॉफी जीती।

आसिम का पूरा परिवार उनके करियर के ऐसे महत्वपूर्ण मोड़ पर उन्हें खुश करने और उनका समर्थन करने आया था।
आसिम रियाज़, जिन्हें प्रीमियर की रात से ठीक पांच घंटे पहले फाइनल किया गया था, शो में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं।

वह एक लोकप्रिय रैंप मॉडल थे लेकिन अपनी ईमानदारी, प्रतिभा और अच्छे लुक के माध्यम से शो में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहे । लड़कियों ने उनके आकर्षक लुक और सिजलिंग बॉडी को खूब पसंद किया ।

जब हिना खान पहली बार शो के अंदर आईं तो उन्होंने असीम को अपने शरीर को फ्लॉन्ट करने के लिए कहा क्योंकि उनकी महिला प्रशंसकों को उनके शर्टलेस अवतार से प्यार है।

असीम ने अपनी काबिलियत भी दिखाई, और टास्क के विजेता बनकर पहले एलिट क्लब सदस्य बने । आसिम के शो में लोकप्रिय होने का प्रमाण तब मिला जब अंतर्राष्ट्रीय स्टार डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर साझा की।

वह अपनी दोस्ती के लिए पूरे सीजन में खबरों में बने रहे और दोस्त बने दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ते रहे। उन्हें एक बार बिग बॉस 13 का राम लक्ष्मण कहा गया था, लेकिन जल्द ही उनमें मतभेद पैदा हो गए और वे दुश्मन बन गए।

हिमांशी खुराना के घर के अंदर चले जाने पर दर्शकों को उनका रोमांटिक पक्ष देखने को मिला। भले ही वह एक रिश्ते में थी ,उन्होंने आसीन के साथ एक अटूट बांड शेयर किया |

आसिम ने उम्मीद नहीं खोई और उसका प्यार आखिरकार जीत गया क्योंकि हिमांशी उसके लिए अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए लौट आई। आसिम का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है और उन्होंने निश्चित रूप से कई दिल जीते हैं।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के बाद शुरू होने वाले शो ” मुझसे शादी करोगे “में परस और शहनाज़ के स्वयंबर को दर्शक कितना पसंद करते हैं |