Bigg Boss 13 : आसिम को फेक लगता है पारस और माहिरा का रिश्ता

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गई है। जबकि दोनों बार-बार कह रहे हैं कि वे अच्छे दोस्त हैं मगर कुछ घरवाले इस पर विश्वास करने से इनकार करते हैं।

नवीनतम एपिसोड में, आसिम रियाज़ को पारस और माहिरा की दोस्ती के बारे में रश्मि देसाई के साथ चर्चा करते हुए देखा गया था।

वह रश्मि से कहता है कि उसे लगता है कि पारस और माहिरा दोनों ही दोस्तों से ज्यादा हैं, लेकिन वे सिर्फ एक-दूसरे के साथ दोस्ती करने का दिखावा कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि पारस खेल के लिए माहिरा का उपयोग कर रहे हैं। वह कहते हैं कि माहिरा और पारस दोनों के बाहर पार्टनर हैं, लेकिन वे यहां एक खेल में होने के लिए एक रिश्ता बना रहे हैं। वे नहीं जानते कि यह कोई खेल नहीं है। वह दोनों की आलोचना करता है।

बाद में, रश्मि, विशाल और आसिम चर्चा करते हैं और नामांकन के बारे में रणनीति बनाते हैं। विशाल ने आसिम को पारस और माहिरा को नॉमिनेट करने की सलाह दी, जबकि आसिम का कहना है कि उन्हें पारस और आरती को निशाना बनाना चाहिए।

एपिसोड में, माहिरा और सिद्धार्थ दोनों ने शहनाज़ के फ़्लिपिंग रवैये के बारे में बात की, जिसमें सिद्धार्थ ने सलमान से कहा कि उनकी फ़्लिपिंग दर्शकों के लिए मनोरंजक हो सकती है, लेकिन यह उन लोगों को पीड़ा पहुँचाती है जो उनके करीब हैं। माहिरा ने होस्ट सलमान के सामने भी कहा कि वह किसी के प्रति वफादार नहीं हो सकतीं।

Bigg Boss 13 के घर में अब नोमिनेशन की प्रक्रिया में घर से बेघर होने के लिये कौन नॉमिनेट होगा यह तो आज का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा |