Bigg Boss 13 : आसिम ने मांगी सिद्धार्थ से माफ़ी ,कहा खत्म करते है लड़ाई

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के झगड़े काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं | उनके झगड़े ने सारी हदें पार कर दीं और कई बार समझाने के बावजूद दोनों के बीच मनमुटाव खत्म नहीं हुआ।

हालाँकि, मेजबान सलमान खान की हालिया सीख ने काम किया है क्योंकि असीम ने अपने प्रतिद्वंदी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पैचअप करने की पहल की।

नवीनतम एपिसोड में, आसिम ने सिद्धार्थ से बात की और उसे बताया कि वह उस दीवार को पसंद नहीं करता है जो उनके बीच में है। वह सिद्धार्थ से माफी मांगता है और अतीत में जो कुछ भी उसने कहा और किया है उसके लिए क्षमा चाहता है।

सिद्धार्थ उसे बताता है कि वह यदि अपने शब्दों पर नजर रखेगा, कोई समस्या नहीं होगी। आसिम सहमत हो जाता है और कहता है कि वह उसके शब्दों का ध्यान रखेगा | असीम यहां तक ​​कहते हैं कि उनके कॉमन फ्रेंड वरुण धवन जो वीकेंड का वार के दौरान एक खास मेहमान के रूप में आए थे, ने भी उनकी तारीफ की।

आसिम कहते हैं कि ये झगड़े उसे परेशान कर रहे हैं और उसे यकीन है कि सिद्धार्थ भी उन्हें पसंद नहीं कर रहा है। असीम आगे कहते हैं कि चूंकि शो समाप्त होने में केवल तीन सप्ताह बाकी हैं, इसलिए उन्हें अच्छे नोट पर चलना चाहिए।

वह अनुरोध करता है कि यदि वे भविष्य में कभी भी झगड़े में पड़ जाते हैं, तो वह चाहता है कि सिड उसे गुस्सा ना दिलाये । आसिम ने सलमान के सुझाव को भी दोहराया कि उनकी लड़ाई दूसरों के लिए एक फायदा होगा।

सिद्धार्थ आसिम के साथ सौहार्दपूर्ण होने के लिए सहमत है और उसे अपने शब्दों को देखने के लिए याद दिलाता है।इस बीच, नॉमिनेशन टास्क खेला गया जिसमें घर के सदस्यों को समय की निगरानी करने के लिए कहा गया, जबकि वे एक गिलास गुंबद में बंद थे।

माहिरा, आसिम पारस और रश्मि इस कार्य को करने के बाद सुरक्षित घोषित किए जाते हैं, जबकि शहनाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह इस सप्ताह के लिए नामांकित प्रतियोगी बन जाते हैं।

अब देखते हैं इस हफ्ते Bigg Boss 13 के घर में सदस्यों के घरवाले और दोस्तों के आने के बाद और क्या क्या हंगामें होते दिखाई देने वाले हैं |